Rohit Sharma: 'मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने..' रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर लगाए आरोप, पोस्ट कर निकाला गुस्सा
Advertisement
trendingNow12254658

Rohit Sharma: 'मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने..' रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर लगाए आरोप, पोस्ट कर निकाला गुस्सा

IPL 2024: आईपीएल 2024 में लगातार खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहे हैं. फिर चाहे बात प्रैक्टिस सेशन की हो या फिर मैच के बाद की. प्लेयर्स के हर रिएक्शन को रिकॉर्ड कर वायरल किया जा रहा है. इस मुद्दे पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने गुस्सा जाहिर कर दिया है. हिटमैन का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है. जिसके बाद उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

 

Rohit Sharma (BCCI )

Rohit Sharma angry on Star Sports: आईपीएल 2024 में लगातार खिलाड़ियों के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहे हैं. फिर चाहे बात प्रैक्टिस सेशन की हो या फिर मैच के बाद की. प्लेयर्स के हर रिएक्शन को रिकॉर्ड कर वायरल किया जा रहा है. इसका शिकार भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी हुए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें हिटमैन केकेआर के सहायक कोच अभिषेक नायर के साथ बातचीत करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो के बाद एक और वीडियो वायरल था, जिसमें हिटमैन कैमरामैन को म्यूट करने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे थे. लेकिन प्राइवेसी का उल्लंघन होने के बाद हिटमैन ने स्टार स्पोर्ट्स पर अपना गुस्सा निकाल दिया है. 

रोहित ने पोस्ट कर जाहिर किया गुस्सा

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नाराजगी जताई है. उन्होंने लिखा, 'क्रिकेटर्स की जिंदगी इतनी दखलंदाज़ी वाली हो गई है. कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जो हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ प्रैक्टिस में या मैच के दिनों में अकेले में करते हैं. स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है. अलग कंटेट प्राप्त करने और केवल विचारों और जुड़ाव पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता एक दिन प्रशंसकों, क्रिकेटर्स और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी.'

रोहित ने कैमरामैन से की थी रिक्वेस्ट

अभिषेक नायर के साथ बातचीत के बाद का वीडियो वायरल होने के बाद रोहित शर्मा सतर्क दिखे. रोहित अपने पुराने साथी धवल कुलकर्णी से बातचीत कर रहे थे. इस बीच उनकी नजर कैमरामैन पर गई. उन्होंने कैमरामैन से ऑडियो म्यूट करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा था, 'भाई ऑडियो बंद करो, ‘ऑलरेडी’ एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया है.' केकेआर ने विवाद के बाद रोहित और नायर की बातचीत का वीडियो हटा दिया था. 

जून में वर्ल्ड कप

आईपीएल 2024 के बाद रोहित शर्मा का पूरा फोकस टी20 वर्ल्ड कप 2024 पर होगा. हिटमैन की कप्तानी में वर्ल्ड कप में टीम इंडिया 5 जून को अपना पहला मुकाबला खेलेगी. 26 मई को आईपीएल 2024 के फाइनल के बाद टीम इंडिया में शामिल हुए प्लेयर्स टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट जाएंगे.

Trending news